होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, व्हाट्स एप पर भेजते थे लड़कियों की फोटो

Updated on: 20 July, 2019 01:59 PM

यूपी के लखनऊ के हुसैनगंज स्थित स्नो व्हाइट होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। सोमवार रात लोगों की सूचना पर हुसैनगंज पुलिस ने होटल में छापा मारा तो वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने होटल के कमरों से पांच युवक व तीन युवतियों को गिरफ्तार करके भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की। पुलिस ने होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि होटल स्नो व्हाइट जिस बिल्डिंग में चल रहा है वह रिहायशी इलाके में बना मकान है। नीचे की दो मंजिल में होटल है जबकि ऊपरी दो मंजिल में परिवार रहता है। सोमवार रात लोगों ने होटल में संदिग्ध गतिविधि की सूचना दी। इस पर वहां छापेमारी करके पांच ग्राहकों और तीन कॉल गर्ल्स को गिरफ्तार कर लिया।

व्हाट्स एप पर भेजते थे लड़कियों की फोटो
अशरफ ने बताया कि वह ग्राहकों को व्हाट्स एप पर लड़कियों की तस्वीरें व रेट लिस्ट भेजता था। ग्राहक के लड़की पसंद करने पर उसे होटल बुलाकर एडवांस रुपये ले लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक कारोबार से जुड़े लोग होटल, गेस्ट हाउस और किराये के रिहायशी मकानों को ठिकाना बनाते थे। अशरफ के मोबाइल में पंजाब, दिल्ली, नोएडा, नेपाल और बांग्लादेश की लड़कियों के नंबर मिले हैं।

शराब की बोतल और आपत्तिजनक सामान मिला : पुलिस की छापेमारी में कमरों से शक्तिवर्द्धक व नशे की टैबलेट समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने जब होटल में दबिश दी तो कुछ ग्राहक शराब का सेवन कर रहे थे। अचानक पड़ी दबिश से होटल में भगदड़ मच गई। कर्मचारी व अन्य लोग पुलिस से बचकर भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने नाका निवासी रजत शर्मा, हुसैनगंज निवासी सुनील कुमार गुप्ता, उन्नाव निवासी मुकुल कुमार शुक्ला, गोमतीनगर के ग्वारी गांव निवासी लाल बिहारी गुप्ता और नाका निवासी विक्की कनौजिया तथा तीन लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया। .

लीज पर भवन लेकर बनाया होटल
इंस्पेक्टर ने बताया कि उक्त बिल्डिंग एक महिला की है। नाका के पान दरीबा में रहने वाले अशरफ अली उर्फ मिथुन ने उस महिला से बिल्डिंग लीज पर ले रखी है। वह पिछले दो साल से यहां होटल चला रहा था। पुलिस की जांच में सामने आया कि अशरफ होटल संचालन की आड़ में सेक्स रैकेट चलवाता था।.

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया