दरोगा व सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर थप्पड़ और लातघूसों से पीटा

Updated on: 13 November, 2019 01:56 PM

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सुरक्षा थाना क्षेत्र के गांव मलिहाबाद में बीती रात बारात के दौरान जनातियों व बारातियों में कहासुनी हो गई। सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने विवाद शांत कराने का प्रयास किया तो बारातियों ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। दरोगा व दो सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर थप्पड़ व लातघूसों से पीटा।
महिलाबाद निवासी एक युवती की बुधवार को शादी थी। उन्नाव जिले के कस्बा बांगरमऊ से बारात आने के बाद धूमधाम से उसका स्वागत व अगवानी की गई। बारात में शामिल कुछ बाराती नशे में बेहद धुत थे। खुलेआम शराब पीने के बाद उन्होंने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। कुछ जनातियों को नशेड़ियों ने पीटा तो उन्होंने यूपी 100 पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। इस पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। झगड़ रहे लोगों को शांत कराना शुरू किया। इस बीच कुछ नशेड़ी बारातियों ने पुलिस कर्मियों को घेर लिया और पीटना शुरू कर दी। पुलिस कर्मी जाने बचाने के लिए भागे तो उन्होंने पीछा कर उन्हें पीटा। बाद में सूचना पर भारी पुलिस फोर्स थाने से पहुंचा लेकिन तब तक नशेड़ी भाग चुके थे। बताया गया कि दरोगा व दो सिपाही पिटाई का शिकार हुए हैं। में पीड़ित दरोगा सतेंद्र ने ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कानूनी कार्रवाई होगी
सीओ सिटी विजय राणा ने बताया कि यूपी 100 पुलिस टीम के साथ मारपीट की गई है। पता चला है कि मारपीट करने वालों में बारातियों के साथ एक पुलिस कर्मी भी शामिल है, जो किसी गैर जिले में तैनात है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया