MOVIE REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

Updated on: 22 May, 2019 06:54 AM

पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है। तो अगर आप इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पढ़लें ये रिव्यू।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो रोहन(टाइगर श्रॉफ) से शुरू होती है जो मिडल क्लास परिवार से होता है। लेकिन फिर वो अपने प्यार मृदुला(तारा सुतारिया) के लिए सेंट टेरेसा जैसे अमीर और भव्य कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटा से एडमिशन लेता है। यहां रोहन की मुलाकात श्रेया(अनन्या पांडे) से होती है जो अमीर और बिगड़ैल होती है। इसके साथ ही श्रेया के भाई मानव(आजित्य सील) की भी एंट्री होती है। पहले सब नॉर्मल होता है, रोहन-मृदुला की लव स्टोरी चल रही होती है और बाकी सब कॉम्पटिशन में बिजी होते हैं, लेकिन तभी एक टर्निंग पॉइंट आता है जब मृदुला-मानव के साथ मिलकर रोहन को चीट करती हैं। इसके बाद फिर मानव, रोहन को कॉलेज के बाहर करवा देता है। इसके बाद क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

रिव्यू

पुनीत मल्होत्रा के इस स्कूल में ग्लैमर है, कॉम्पटीशन है और लव है। लेकिन कहानी स्ट्रॉंग ना होने की वजह से वो फिल्म को अच्छे से एग्जिक्यूट नहीं कर पाए। फिल्म में जो चीज ज्यादा अट्रैक्ट करती है वो है टाइगर श्रॉफ का डांस और उनका एक्शन। फिल्म में कुछ भी अनएक्सपेक्टेड नहीं होता। आपको पता लग जाएगा कब क्या होने वाला है। फिल्म में भले ही पहले पार्ट की तरह लव ट्रायंगल देखने को मिला। लेकिन इसमें वैसा मजा नहीं आया जैसे आलिया, सिद्धार्थ और वरुण के बीच आया था।

एक्टिंग

टाइगर की एक्टिंग ठीक है, लेकिन जितना अच्छा उनका एक्शन और डांस था उसके मुताबिक एक्टिंग थोड़ी फीकी पड़ गई। अनन्या पांडे ने फिल्म में बिगड़ैल लड़की के किरदार में जैसे एंट्री ली वो शानदार था। पहली फिल्म के मुताबिक उन्होंने अच्छा काम किया है। तारा सुतारिया की खूबसूरती आपको अट्रैक्ट करेगी। एक्टिंग के मामले में उन्होंने अपना बेस्ट दिया, हालांकि उन्हें और स्पेस मिलना चाहिए था।

रेटिंग- 2

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया