मोदी की सुन कांग्रेस कार्यकर्ता ने लगाया था पकौड़े का स्टॉल, आज हर दिन कमाता है 30,000 रु.

Updated on: 25 June, 2019 12:27 PM

पीएम नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाले बयान पर खूब विवाद हुआ, लेकिन उससे एक शख्स की जिंदगी भी बदल गई। मजेदार बात यह है कि ये शख्स खुद को कांग्रेस का कार्यकर्ता बताता है। वडोदरा में रहने वाले नारायण ने मोदी का बयान सुनने के बाद पकौड़े का स्टॉल लगा लिया। धीरे-धीरे उनका स्टॉल इतना फेमस हो गया कि वे पकौड़े बेचकर हर दिन30,000 रुपए यानी महीने में नौ लाख रुपए कमा लेते हैं। आज पूरे शहर में उनके 35 से भी अधिक स्टॉल हैं।

मोदी की स्पीच को देते हैं क्रेडिट

एनएसयूआई (कांग्रेस की छात्र शाखा) के सदस्य नारायण अपनी सफलता का क्रेडिट पीएम मोदी की उस स्पीच को देते हैं जिसमें उन्होंने पकौड़े बेचने को रोजगार बताया था। उसी स्पीच से नारायण को आइडिया आया जिसके बाद उन्होंने पकौड़े का स्टॉल लगाया। शुरू में वो 10 किलोग्राम के मैटेरियल से पकौड़े बनाया करते थे। लेकिन अब चार महीने बाद उनके स्टॉल के पकौड़े इतने फेमस हो गए हैं कि 500 से 600 किलोग्राम मैटेरियल लगता है। बता दें कि मोदी ने फरवरी में एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में पकौड़े से संबंधित बयान दिया था।

शहर में हैं 35 फ्रेंचाइजी

नारायण ने अपने स्टॉल का नाम"श्रीराम दालवड़ा" रखा है। उन्होंनेसबसे पहले वडोदरा के कालाधोडा इलाके में पकौड़े का स्टॉल लगाया। एक स्टॉल से शुरुआत करने वाले नारायण ने अब शहर में 35 जगहों पर "श्रीराम दालवड़ा" की फ्रेंचाइजी खोल ली है। लोग "श्रीराम दालवड़ा" को एक ब्रांड के तौर पर देखने लगे हैं। दो महीने से नारायण आईटी का रिटर्न भी फाइल कर रहे हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया