दुस्साहस: मस्जिद में घुसकर सपा नेता को चाकू घोंपा

Updated on: 20 August, 2019 05:01 AM

खीरों कस्बा स्थित पुरानी मस्जिद में नमाज अदा करने गए सपा नेता पर पुरानी रंजिश में एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में सपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद युवक मौके से भाग गया। घायल को सीएचसी पहुंचाया गया जहां से उसे जिला अस्पातल रेफर कर दिया गया। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

कस्बा खीरों निवासी सपा नेता मुन्ना खां उर्फ मुन्ना नेता (50) पुत्र अब्दुल रफीक मंगलवार दोपहर  पुरानी मस्जिद में नमाज अदा करने गए थे। नमाज से पूर्व वह मस्जिद में कुरआन शरीफ की तिलावत कर नमाज के समय का इंतजार करते हुए लेटे थे। तभी मस्जिद के पास ही रहने वाले युवक आफाक पुत्र ताहिर अली ने मस्जिद में घुसकर मुन्ना पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

चाकू सपा नेता के पेट में बाएं तरफ लगी,  जब तक मस्जिद में मौजूद लोग कुछ समझ पाते कि हमलावर भाग निकला। लहूलुहान सपा नेता को लोगों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार घायल मुन्ना नेता और हमलावर आफाक में किसी बात को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। मुन्ना नेता इससे पूर्व सपा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य रह चुके हैं। वह पूर्व राज्यमंत्री व पूर्व सपा के क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र विक्रम सिंह उर्फ पंजाबी सिंह के करीबी माने जाते हैं।

घटना की सूचना पाकर पंजाबी सिंह भी सीएचसी पहुंचे गए। प्रभारी निरीक्षक अमरनाथ यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। आरोपित की तलाश की जा रही है। परिवारीजनों से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया