काशी को नशामुक्त करने के लिए काशियाना फॉउंडेशन व बिग एफएम ने चलाया हस्ताक्षर अभियान ।

Updated on: 17 October, 2019 02:19 PM

काशी को नशामुक्त करने के लिए काशियाना फॉउंडेशन व बिग एफएम ने चलाया हस्ताक्षर अभियान ।
जी हां आज काशियाना फाउंडेशन ने काशी को नशामुक्त करने के लिए अस्सी घाट पर चलाया सिग्नेचर कैम्पइन जिसमे 400 से अधिक लोगो ने सिग्नेचर कर अपनी अपनी भागीदारी दी और प्लेकार्ड लेकर शपत लिया कि ना वो घाटों पर सिगरेट, शराब जैसे नशा करेंगे नाही किसी को करने देंगे। आप को ज्ञात हो कि काशियाना फॉउंडेशन पिछले 4 सालों से काशी को नशामुक्त कराने के लिए 200 से अधिक कार्यक्रम कर चुका है, जिसमे उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने भी इसका समर्थन दिया है, अभी* पिछले दिनों भारत सरकार के गृह मंत्री माननीय राजनाथ सिंह जी से मिलकर काशियाना फाउंडेशन के संस्थापक सुमित सिंह ने उनसें काशी को नशामुक्त करने के लिए पत्र दिया था।

 

31 मई को वर्ल्ड नो टोबैको डे मनाया जाता है और इसी को देखते हुए संस्था पूरे सप्ताह लोगो को जागरूक करेगी। काशियाना फॉउंडेशन के संस्थापक सुमित सिंह ने बताया कि हमारी संस्था पिछले चार सालों से काशी को नशामुक्त करने के लिये अभियान चला रही पर प्रशाशनिक मदद न मिलने के कारण बनारस के घाटों पर तेजी से युवा नशा कर रहें है। फिर हम हार न मानते हुए लगातार कार्यक्रमों के माध्यम से लोगो को जागरूक करते रहेंगे। और पूरे एक सप्ताह हम अलग अलग जगहों पर जाकर काशी को नशामुक्त करने के लिए जनमानस से निवेदन करेंगे।

जिस प्रकार आज चार सौ से ज्यादा लोगो ने हस्ताक्षर कर इस अभियान को आगे बढ़ाया उसी प्रकार हर दिन काशीवासी हमारी इस मुहिम को आगे बढ़ाते रहेंगे।कार्यक्रम की शुरुआत लोगो से हस्ताक्षर करवा प्लेकार्ड के जरिये और शपत करा  लोगो को जागरूक कराया गया।
*कार्यक्रम के दरमियान आर जे अरुधंति, धान्नजय, बृजेश चौधरी, आदि लोग उपस्तिथ रहें।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया