साऊथ अफ्रीका पर धांसू जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने कहा ये

Updated on: 21 September, 2019 09:49 PM

जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम ने अपने प्रदर्शन में परिपक्वता दिखाई और स्मार्ट क्रिकेट खेला। इंग्लैंड ने 311 रन बनाए जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 207 रनों पर सिमट गई।

आईसीसी वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 104 रनों से हराया। जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम ने अपने प्रदर्शन में परिपक्वता दिखाई और स्मार्ट क्रिकेट खेला। इंग्लैंड ने 311 रन बनाए जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 207 रनों पर सिमट गई।

मोर्गन ने इंग्लैंड की 104 रन से जीत के बाद कहा, 'मैं इस प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। हमने जो परिपक्वता दिखाई और जैसा स्मार्ट क्रिकेट खेला उससे पिछले दो सालों में हमारी टीम में सुधार का पता चलता है।' उन्होंने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की खासतौर पर तारीफ की।

मोर्गन ने कहा, 'स्टोक्स का प्रदर्शन बेहद प्रभावशाली रहा। आज उसका दिन था और खासकर उसने जो कैच लिया वो लाजवाब था। वो हमारी टीम का मैच विजेता है। आर्चर ने धीमी पिच पर तेज और सटीक गेंदबाजी की। इस युवा खिलाड़ी का अपने करियर के शुरू में इस तरह का प्रदर्शन शानदार है।'

स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 89 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी लिए और शानदार कैच भी लिए। स्टोक्स ने कहा, 'बल्लेबाजों के लिए मेसेज था कि ये पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल है और ऐसे में हमारा लक्ष्य 300 से 310 रन का स्कोर बनाना था। पारी के आखिर में उनके गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। बाद में हमारे गेंदबाज भी जानते थे कि उन्हें क्या करना है और उन्होंने परिस्थितियों के अनुसार अच्छी गेंदबाजी की।'

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया