15 दिन में एक ही तरह से दो महिलाओं की हत्या, साइको किलर पर शक

Updated on: 06 December, 2019 06:30 AM

वाराणसी में एक पखवारे के भीतर एक ही थाना क्षेत्र में दो बुजुर्ग महिलाों की एक ही तरह से हत्या से सनसनी है। ऐसे में आशंका है कि हत्यारा एक ही है और यह साइको किलर भी हो सकता है। पुलिस ने भी तंत्र मंत्र व साइको किलर समेत दूसरे एंगल से जांच शुरू कर दी है। दोनों मामलों में बुजुर्ग महिलाएं घर से निकलती हैं और वापस नहीं लौटतीं। दो दिनों बाद उनकी हत्या कर शव बोरे में भरकर सुनसान इलाके में फेंक दिया जाता है। 

15 मई को मंडुवाडीह निवासी चंपा देवी (70) घर से निकली थीं। दो दिन बाद 17 मई को बोरे में उनकी लाश कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया स्थित राणा नगर कॉलोनी के मैदान में मिली। हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की थी। चंपा देवी बहू से झगड़ा कर घर से निकली थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर देकर हत्या की बात भी सामने आई। पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है।

इसी बीच 31 मई को मंडुवाडीह के सरकारीपुरा की दुर्गावती पाल (75) घर से भैंस लेकर निकलती हैं और गायब हो जाती हैं। परिजन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हैं। दो दिनों बाद दुर्गावती पाल की भी हत्या कर शव रोहनिया के बसंतपट्टी में फेंका मिलता है। पिछली बार की तरह ही इस बार भी शव बोरे में था और सुनसान जगह पर मिला। यही नहीं हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की जाती है। आशंका है कि हत्यारा क्षेत्र का ही है और उसे इलाके की पूरी जानकारी भी है।

थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी का कहना है कि दोनों ही हत्याओं का तरीका समान होने से तंत्र-मंत्र और साइको किलर के एंगल से भी जांच की जा रही है। ऐसी आशंका है कि हत्यारे के पास खुद की गाड़ी है जिससे वह हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाता है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर हत्यारे को जेल भेजा जाएगा।

तांत्रिकों की तलाश में जुटी पुलिस

तंत्र-मंत्र के एंगल से पुलिस क्षेत्र के तांत्रिकों की तलाश में जुट गई है। झाड़-फूंक व तंत्र-मंत्र करने वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया