वाराणसीः शादी समारोह में निकले युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

Updated on: 06 December, 2019 01:31 PM

फूलपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर रेलवे स्टेशन के कुछ दूर ट्रैक पर गुरुवार रात 22 वर्षीय शुभम यादव का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रतियोगी परीक्षाअों की तैयारी कर रहा शुभम एक शादी समारोह में गया था। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग उठाई। चचेरे भाई चंद्रशेखर यादव की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

सहमलपुर (फूलपुर) के भैयालाल का बेटा शुभम गुरुवार रात आठ बजे पड़ोस के चरए गांव में शादी समारोह में शामिल होने बाइक से निकला था। रात में वापस घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। पिता ने बताया कि शुभम ने रात डेढ़ बजे घर के मोबाइल पर फोन किया था। बता रहा था कि कुछ लोग घेर कर मारपीट कर रहे हैं। वे लोग उसकी हत्या करके रेलवे ट्रैक पर फेंकने को कह रहे हैं। पिता के अनुसार यही सूचना उसने व्हाट्सअप पर मामा को भी भेजी।

इसके बाद सभी लोग रात में ही खालिसपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे और खोजबीन करने लगे लेकिन तब कुछ पता नहीं चला। शुभम का मोबाइल भी बंद आने लगा। इसी बीच एक ट्रेन के चालक ने पुलिस को दो बजे ट्रैक पर शव होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को रेलवे क्रॉसिंग से उत्तर पांच सौ मीटर दूर शुभम का शव मिला। परिजन भी वहां पहुंच गए और शव देखते ही रोने लगे। शुभम की बाइक मझवां गांव के पास रेलवे क्रासिंग से 10 किमी दूर मिली। शुभम के पिता भैयालाल ट्रक ड्राइवर हैं। शुभम दो भाई और एक बहन में दूसरे नम्बर का था। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। वह स्नातक करने के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

पूर्व सांसद ने उठाई हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग
घटना की सूचना पर पूर्व सांसद तूफानी सरोज भी थाने पहुंचे और हत्या का केस दर्ज करने के साथ जल्द से जल्द शुभम के हत्यारों को गिरफ्तार करने की भी मांग उठाई। इंस्पेक्टर फूलपुर श्याम बाबू का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी। फिलहाल सभी एंगल से जांच की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया