युवती को अगवा करने के विरोध पर दबंगों ने परिवार पर चढ़ाई कार, मां और चाची की मौत

Updated on: 22 July, 2019 01:20 AM

युवती को अगवा करने के विरोध पर सोमवार रात बुलंदशहर नगर कोतवाली के गांव नयागांव चांदपुर में दबंगों ने कहर बरपा दिया। युवती के परिवार पर कार चढ़ा दी, जिसमें युवती की मां और चाची की मौत हो गई, जबकि उसका भाई और एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गए। गुस्साए लोगों ने पुराने एनएच 91 पर जाम लगाकर हंगामा किया। एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

बुलंदशहर के नयागांव चांदपुर में सोमवार रात करीब 10 बजे एक दबंग युवक ने गांव निवासी एक युवती के घर पहुंचकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। परिजनों ने विरोध किया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद आरोपी युवक अपने चार अन्य साथियों के साथ कार में सवार होकर आया और परिवार के ऊपर कार चढ़ा दी।

कार चढ़ने पर युवती की मां उर्मिला देवी (42) और चाची संतो देवी (38) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उसका चचेरा भाई जितेन्द्र (20) और रिश्तेदार त्रिभवन उर्फ राहुल पुत्र इंद्रसेन निवासी नन्दनगरी दिल्ली घायल हो गए। आरोप है कि दबंगों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें गालियां भी दीं।

गुस्साए लोगों ने मंगलवार की सुबह पुराने एनएच 91 पर यमुनापुरम के सामने जाम लगाकर हंगामा किया। करीब साढ़े तीन घंटे तक जाम लगा रहा। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
पीड़ित पक्ष की ओर से रामवीर सिंह ने नगर कोतवाली में एक नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपी फरार हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया