वाराणसी के होटल में छात्रा की हत्या का खुलासा, लव, सेक्स और धोखा वाली कहानी सामने आई

Updated on: 06 December, 2019 02:30 PM

वाराणसी में होटल के कमरे में हुई छात्रा अंजलि की हत्या का खुलासा सोमवार को हो गया। वारदात के पीछे लव, सेक्स अौर धोखा वाली फिल्मी कहानी सामने आई है। अंजलि की हत्या उसके ही प्रेमी ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह शादी करने का दबाव बना रही थी। दोनों के बीच करीब दो साल से प्यार था। दोनों पहले भी होटल में एक ही कमरे में कई बार रह चुके थे। पुलिस ने उसके प्रेमी अमीष तिवारी को लहरतारा के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अमीष तिवारी देवरिया जिले के खुखुंदु थाना के भलुआ गांव का निवासी है। अंजलि पांडेय भी बगल के गांव अतरौला की निवासी थी। अंजलि के पिता विदेश में नौकरी करते हैं। इंटरमीडिएट की परीक्षा में फेल होने के बाद वह अपनी मां और दो छोटे भाइयों के साथ बनारस आकर अस्सी क्षेत्र में रहने लगी, वहीं पास के एक स्कूल में उसका एडमिशन था। देवरिया में रहने के दौरान ही अंजलि  और   अमीष में प्रेम संबंध हो गए थे। दोनों हमेशा फोन पर बातें करते रहते थे। पहले भी होटल में मिल चुके थे।

घटना वाले दिन यानी पिछले बुधवार को युवती की मां देवरिया गई थी। युवती अपने दोनों भाइयों से यह कहकर घर से निकली कि दोस्त से मिलकर कर आ रही है। होटल पहुंचने पर अंजलि अमीष से शादी का दबाव बनाने लगी। इस पर उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अंजलि का सामान  और   उसका फोन भी लेकर भाग निकला।

पुलिस ने पड़ताल शुरू की और  अंजलि के काल डिटेल से अमीष का नंबर निकालने के बाद सर्विलांस के सहारे उसका पीछा शुरू किया। पता चला कि वह वाराणसी में आत्मसर्मपण करने वाला है। इस पर सिगरा इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने टीम के साथ अमीष तिवारी को लहरतारा से गिरफ्तार कर लिया।

अमीष ने बताया कि अंजलि पिछले कई दिनों से शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसलिए वह हत्या की योजना बनाकर आया था। सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि अमीष को जेल भेज दिया गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया