प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'स्काई इज पिंक' का प्रमोशन नहीं करेंगी जायरा वसीम

Updated on: 15 November, 2019 01:43 AM

एक्ट्रेस जायरा वसीम  एक पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस पोस्ट में 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कही थी और इसकी वजह खुद के अल्लाह से दूर होने को बताया था। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया में हंगामा छिड़ पड़ा है। जायरा वसीम के फैसले को लेकर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकी जायरा ने हाल ही में द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। जायरा वसीम ने ये ऐलान ऐसे वक्त किया है जब वो इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन अब खबरों की मानें तो  उनके ऐलान के बाद वह इस फिल्म के प्रमोशन में भी भाग नहीं ले पाएंगी।

 मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने फैसले को सार्वजनिक करने के बाद जायरा ने  द स्काई इज पिंक के मेकर्स से बात की और उन्हें बता दिया कि वह फिल्म के अगस्त में शुरू होने जा रहे प्रमोशन में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगी। आपको बता दें कि  मेकर्स फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटीज अगस्त के अंत से ही शुरू कर देने वाले है
आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में है। अभी हाल ही में शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म की टीम ने एक पार्टी रखी थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी गई थीं। इस फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही है। फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज की जाने वाली है। यह फिल्म एक बायोपिक है जो फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर बनाई गई है। इस फिल्म में जायरा के अवाला प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर  लीड रोल में हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया