जयाप्रदा पर अमर्यादित बयान देकर फंसे आज़म खान, केस दर्ज

Updated on: 22 September, 2019 06:08 AM

पूर्व सांसद एवं भाजपा नेत्री जयाप्रदा पर अमर्यादित बयानबाजी के आरोप में रामपुर के सपा सांसद मोहम्मद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन, स्वार के सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खां समेत सात सपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। सोमवार को भी ऐसे ही आरोप में सपा सांसद आजम खां समेत 11 सपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के पुत्र मुस्तफा हुसैन ने मंगलवार को सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी। इसमें कहा गया कि 30 जून की रात मुरादाबाद के कटघर इलाके में स्थित मुस्लिम डिग्री कालेज में रामपुर के नवनिर्वाचित सांसद मोहम्मद आजम खां के स्वागत में रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन, स्वार के विधायक एवं आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम खां, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां, संभल के सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खां, सैयद आरिफ हसन उपस्थित थे। आरोप है कि इन लोगों ने सुनियोजित तरीके से पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी की। इससे महिला समाज का अपमान हुआ। इस बयान का वीडियो भी वायरल किया गया। पुलिस ने मुस्तफा की तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

उधर, सांसद एसटी हसन का कहना है कि उन्होंने अपनी तकरीर में सामान्य तौर पर फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयान दिया था। मैंने जयाप्रदा का नाम भी नहीं लिया था लेकिन उन्होंने मेरी तकरीर को अपने से जोड़ लिया और मुकदमा दर्ज करा दिया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया