जब बीच बाजार में तलवार लहराने लगा शख्स, दुकानदारों को धमकाया और की तोड़फोड़

Updated on: 20 November, 2019 01:44 PM

दिल्ली में तलवार लहराने का एक अजीब और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के वेलकम इलाके में तलवार लहराने वाले और दुकानदारों को धमकाने वाले एक शख्स का वीडियो गुरुवार को सामने आया। तलवार के दम पर दुकानदारों को धकमाने वाले शख्स की पहचान 22 साल के सलमान के रूप में हुई है। वीडियो में सलमान को बाजार में तलवार के साथ दुकानों पर बर्बरता करते देखा जा सकता है। वह तलवार लेकर दुकान को तहस-नहस करता दिख रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 2 जुलाई को वेलकम इलाके में सलमान दुकानों को तोड़ रहा है और हाथ में तलवार लेकर मार्केट में डरा रहा है। इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें से एक आरोप जिसका नाम मारूफ है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, मगर दूसरे आरोप सलमान की तलाश जारी है। सीनियर अधिकारी के नेतृत्व में जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।

पुलिस ने कहा कि यह घटना मंगलवार रात की है और सलमान फरार हैं। डिप्टी कमीश्नर ऑफ पुलिस अतुल कुमार ने कहा कि दोनों शराब के नशे में थे। हालांकि, इस घटना के पीछे मुख्य वजह क्या थी, उसका पता तभी चलेगा जब सलमान गिरफ्तार होगा। सलमान पर पहले भी चार मामले दर्ज हैं। वेलकम पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में उसे इस साल 8 मई को गिरफ्तार किया गया था। डीसीपी ने कहा कि उसे जून में जेल से रिहा किया गया था। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया