अमेरिका से लौटे CM कुमारस्वामी ने की कांग्रेस के बागी विधायक से मुलाकात

Updated on: 15 November, 2019 01:43 AM

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में बारातियों को जमीन पर खाना खिलाए जाने से दूल्हा खफा हो गया। उसने फेरे लेने से ही इनकार कर दिया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने पर कुंदरकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले आई। करीब डेढ़ घंटे तक पंचायत चली। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद ही शादी की रस्म अदा की जा सकी।

मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर निवासी बृजेश की शादी कुंदरकी के काजीपुरा गांव में रहने वाली रूबी से तय हुई। रविवार को निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक बारात कुंदरकी गई। घुड़चढ़ी के साथ ही द्वारचार की रस्म धुमधाम के साथ अदा की गई। दुल्हन पक्ष द्वारा बारातियों को जमीन पर बैठकर खाना खिलाया गया। इसकी जानकारी दूल्हा बृजेश व उसके मामा किशनवीर को हुई। दोनों लोग गुस्सा गए।


दूल्हे ने इसे बेइज्जती मानते हुए फेरे लेने से ही इनकार कर दिया। दूल्हे के फैसले से एक कदम आगे मामा किशनवीर का बिचौलिए से झगड़ा भी हो गया। जमकर मारपीट भी हुई। गांव वालों की सूचना पर कुंदरकी पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को पकड़कर थाने ले आई। करीब डेढ़ घंटे तक दोनों पक्षों की मौजूदगी में पंचायत चली। इसके बाद दोनों में समझौता हो गया। इससे करीब डेढ़ घंटे तक शादी रुकी रही। एसओ कुंदरकी कर्मसिंह ने समझौते की पुष्टि की।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया