अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के टीज़र ने दिन बना दिया, अब है फिल्म का इंतजार !

Updated on: 20 November, 2019 01:43 PM

अभी कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म मिशन मंगल का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में फिल्म की स्टार कास्ट साफ़ नज़र आ रही थी। और ये भी समझ आ रहा था कि ये फिल्म बॉलीवुड की एक्शन ड्रामा फिल्म से काफी अलग होने वाली है। अब इस फिल्म का टीज़र सामने आ गया है। टीज़र को खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
टीज़र में फिल्म की स्टारकास्ट विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और इस फिल्म से डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस नित्या मेनन भी नज़र आ रही हैं। नित्य फिल्म में साइंटिस्ट की भूमिका में नज़र आएँगी।

ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जहाँ भारत के मंगल तक पहुँचने की पूरी कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार सीनियर साइंटिस्ट की भूमिका में होंगे जो आज की पीढ़ी को परेशानियों से लड़ना सिखायेंगे। अक्षय के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि एक तो वो इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ये फिल्म को अपनी बेटी और उसकी उम्र के सभी बच्चों के लिए बना रहे हैं ताकि आज की यंग जनेरेशन को मंगल मिशन की पूरी और सही जानकारी मिले। ये मल्टीस्टारर फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रा दिवस पर रिलीज़ होगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया