पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी दे दरोगा ने बनाए अवैध संबंध, गर्भवती

Updated on: 29 March, 2020 02:22 AM

महिला को कमरे पर बुलाकर दरोगा ने अवैध संबंध बनाए। इतना ही नहीं मुठभेड़ में पति को मारने की धमकी देते हुए लगातार संबंध बनाए। साथी दरोगा ने भी वीडियो बनाकर संबंध बनाए। मामले की शिकायत पीड़िता के पति ने एएसपी से की है। शिकायत पर एएसपी ने सीओ जलेसर को जांच सौंपी है। मामला करीब पांच माह पुराना बताया जा रहा है। महिला का दावा है कि वह तीन माह की गर्भवती भी है।

थाना अवागढ़ के निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि गांव में रंजिश के कारण मुकदमा दर्ज था जिसमें पति के वारंट जारी हो गया था। वारंट को निरस्त कराने के लिए रुपये कमाने के लिए पति दिल्ली चला गया। इसी दौरान अवागढ़ थाना में तैनात एक दरोगा ने लगातार दबिश दी और पत्नी का मोबाइल नंबर ले गया। मोबाइल से संपर्क कर अपने कमरे में बुला लिया। जबरन शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील  वीडिया बना ली। पांच माह से फोनकर कमरे पर बुलाता था और उसके साथ गलत काम करता था। किसी से कहने पर पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देता था। इसी दौरान दरोगा के एक ओर साथी दूसरे दरोगा ने एक ही मकान में रहते हुए अश्लील वीडियो बना ली। मोबाइल नंबर लेते हुए बात करने लगा।

 दूसरे दरोगा ने जबरन संबंध बनाए और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। जिससे पत्नी तीन माह के गर्भ से हो गई। आठ जुलाई को दोनों दरोगा ने कचहरी पर बुलाया और गाड़ी में बैठाकर कुछ न करने की धमकी दी। पचास-पचास हजार के दो खाली स्टांप पेपर पर पीड़ित, पत्नी के हस्ताक्षर करा लिए। पीड़ित ने शिकायत कर दोनों दरोगाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया