वाराणसीः पहली पत्नी ने शादी के दो महीने बाद दिया था तलाक, दूसरी पत्नी शादी के एक महीने बाद फांसी पर लटकी

Updated on: 20 October, 2019 12:37 PM

डीरेका में हेल्पर के पद पर तैनात अनुराग पांडेय की दूसरी पत्नी अंजुला उपाध्याय ने शादी के एक महीने बाद ही शुक्रवार को फांसी लगाकर जान दे दी। अनुराग की पहली पत्नी ने शादी के दो महीने बाद तलाक दे दिया था। परिवार वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई है। फिलहाल घटना का कारण नहीं पता चल सका है।

मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिलने का दावा किया जा रहा है। डीरेका के एच 563 नंबर के मकान में रहने वाले अंबेडकरनगर के मूल निवासी अनुराग पांडेय को पिता के निधन पर मृतक आश्रित कोटे में नौकरी मिली थी। अनुराग की पहली शादी गाजीपुर में हुई थी। शादी के 2 महीने बाद ही पत्नी ने तलाक ले लिया था।

उसके बाद मिर्ज़ापुर के कछवां निवासी गोपाल उपाध्याय की बेटी अंजुला उपाध्याय से अनुराग की शादी 10 जून को हुई थी। शुक्रवार को अंजुला ने शादी की पीली अढ़नी को ही फंदा बनाकर पंखे से फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया जांच कराई। अंजुला की मौत की सूचना पर पहुंचे उसके चचेरे भाई दीपू उपाध्याय ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही अंजुला को ससुरालीजन प्रताड़ित कर रहे थे। मंडुवाडीह पुलिस ने सास सुनीता पांडेय, पति अनुराग पांडेय व देवर से पूछताछ की। मडुवाडीह थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि मायके पक्ष के लोग जो तहरीर देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया