क्लास रूम में शोर मचने पर टीचर ने बच्चे को दी ये सजा, जानकर कांप जाएगी रूह

Updated on: 22 September, 2019 06:08 AM

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक शिक्षक द्वार हाईस्कूल के छात्र को डंडे से पीटने का मामला सामने आया है। यहाँ अगरास स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में शिक्षक ने छात्र को इतना पीटा की उसक हाथ टूट गया। हाथ टूटने पर शिक्षक परिजनों पर समझौते का दबाव बना रहा है। गत वर्ष भी एक छात्र ने इसी शिक्षक पर हाथ तोड़ने का आरोप लगाया था।

अगरास निवासी विपिन हाईस्कूल का छात्र है। विपिन ने बताया कि बुधवार को उसकी कक्षा में कोई शिक्षक नहीं था। छात्र कक्षा में शोर मचा रहे थे। शोर सुनकर गणित के अस्थायी शिक्षक संतोष कक्षा में आ गए। आरोप है शिक्षक ने बेंच तोड़कर उसकी फंटी से बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। शिक्षक की पिटाई से विपिन का हाथ टूट गया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन कॉलेज पहुंच गए। इसके बाद आरोपी शिक्षक परिजनों पर समझौता करने का दबाव बनाने लगा। आरोपी शिक्षक ने विपिन का इलाज कराने का आश्वासन दिया। संतोष ने कक्षा में आकर छात्रों को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि गत वर्ष इसी शिक्षक ने छात्र प्रमोद का हाथ तोड़ दिया था।

प्रधानाचार्य दीपक कुमार ने बताया कि गणित के टीचर अक्सर हाईपर हो जाते हैं। कालेज में 350 छात्रों के बैठने की व्यवस्था है। सत्र में 957 एडमिशन हो चुके हैं। टीचरों को पढ़ाने में दिक्कत हो रही है। देहात के छात्र भी होते हैं। छात्र शैतानी कर रहे होंगे। किसी छात्र का हाथ टूटने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया