CCD फाउंडर वीजी सिद्धार्थ पर किया विजय माल्या ने ट्वीट, कहा- है अप्रत्यक्ष संबंध

Updated on: 19 November, 2019 04:27 AM

शराब कारोबारी विजय माल्या ने कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ और अपने केस की समानता बताई। वी जी सिद्धार्थ का शव कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रावती नदी में बुधवार को मिला। सिद्धार्थ सोमवार से लापता थे। उनका शव उल्लाल के निकट नदी किनारे आ गया था और स्थानीय मछुआरों ने उसे निकाला। वी जी सिद्धार्थ ने अपने पत्र में आयकर अधिकारियों के उत्पीड़न को लेकर आरोप लगाया था।

सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता एस. एम. कृष्णा के दामाद थे। वह आईटी कंपनी माइंडट्री लिमिटेड में अनियमितताओं को लेकर आयकर विभाग और ईडी के निशाने पर थे। उन्होंने पत्र में माइंडट्री को लेकर आयकर विभाग की उत्पीड़न का भी जिक्र किया था।

वी जी सिद्धार्थ के मामले को लेकर विजय माल्या ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, उनके और वी जी सिद्धार्थ के बीच में अप्रत्यक्ष रुप से संबंधित हैं। मैं उनके पत्र से परेशान हूं। बैंक और सरकार एजेंसी किसी को भी निराशा होगी। देखिए उन्होंने मेरे साथ क्या किया जबकि मैं पूरा पैसा देने को तैयार था।

उन्होंने लिखा, पश्चिमी देशों में सरकार और बैंक कर्ज चुकाने के लिए कर्ज लेने वालों की मदद करती है। उन्होंने मेरे केस में उन्होंने हर एक कोशिश की कर्ज चुकाने की। विजय माल्या अभी लंदन में रह रहे हैं। विजय माल्या भारतीय बैंकों के साथ 9,000 करोड़ रुपये के बकाए में धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग करने के आरोप में वांछित है।

वी जी सिद्धार्थ दो दिन से मिसिंग थे। मैंगलुरू के विधायक यू टी खादर ने बताया कि मित्रों और संबंधियों ने इस बात की पुष्टि की है कि शव सिद्धार्थ का ही है। इससे पहले पुलिस ने कहा था कि शव सिद्धार्थ का प्रतीत होता है और अभी उनके परिवार से इसकी पुष्टि नहीं की गई हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया