चुनावी रंजिश में बार-बार पुलिस के परेशान करने अौर उत्पीड़न से तंग आकर एक युवक ने गुरुवार को एसपी आफिस में हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की। उसके" /> जौनपुरः पुलिस उत्पीड़न से तंग युवक ने एसपी आफिस में काटी हाथ की नस

जौनपुरः पुलिस उत्पीड़न से तंग युवक ने एसपी आफिस में काटी हाथ की नस

Updated on: 20 October, 2019 12:49 PM

चुनावी रंजिश में बार-बार पुलिस के परेशान करने अौर उत्पीड़न से तंग आकर एक युवक ने गुरुवार को एसपी आफिस में हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की। उसके नस काटते ही अफरातफरी मच गई। एसपी के निर्देश पर सीओ सिटी ने आननफानन में युवक को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। युवक का आरोप है कि चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान के इशारे पर पुलिस कई साल से उसे प्रताडि़त कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बदलापुर पड़ाव का निवासी प्रदीप गुप्ता (28) पुत्र रामजी गुप्ता करीब 12 साल से बक्शा थाना क्षेत्र के लखौंवा गांव में अपनी ससुराल में रह रहा है। उसका कहना है कि पूर्व प्रधान के इशारे पर बार-बार पुलिस उसे परेशान कर रही है। उसने बताया कि गत वर्ष सितंबर महीने में क्राइम ब्रांच ने कचहरी के पास से पकड़कर प्रताड़ित किया। उसने एसपी अौर डीएम को भी पत्र दिया। लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री को भी पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

वह न्याय की गुहार लगाने एसपी आफिस में सीओ सदर के पास गया था। बक्शा पुलिस व क्राइम ब्रांच द्वारा आए दिन पकड़ने व पीटने की बात बताई। सीओ ने जांच कराने का आश्वासन देकर टरका दिया। इससे आजिज आकर प्रदीप ने एसपी कार्यालय परिसर में ही मौत को गले लगाने के इरादे से ब्लेड से दाहिने हाथ की नस काट ली। गले पर भी वार करने जा रहा था लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे लहूलुहान अवस्था में पकड़ लिया। वहीं, एसपी विपिन कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की जांच सीओ सिटी नृपेंद्र को सौंप दी गई है। उनकी आख्या मिलने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया