बिना पंखे और AC के योगी ने ली बैठक, जानें वजह

Updated on: 20 October, 2019 12:38 PM

सर्किट हाउस में उस समय सबके होश उड़ गए जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की समीक्षा बैठक के दौरान ही बिजली गुल हो गई। अफसरों के माथे पर पसीना आ गया। पता चला कि मेन बिजली लाइन काटकर जेनरेटर से आपूर्ति दी जा रही है, और सर्किट हाउस के पैनल का ही फ्यूज उड़ गया है।

क्षेत्र के उप खंड अधिकारी इंद्रेश राय ने बताया कि सर्किट हाउस के मेंटेनेंस व अन्य कार्यों की जिम्मेदारी लोक निर्माण विभाग की है। इसका पैनल व एमसीबी काफी पुराना है, जो गुरुवार शाम समीक्षा बैठक के दौरान जवाब दे गया। फ्यूज उड़ने से शाम 6.48 से 6.56 बजे तक आपूर्ति बंद रही। इस दौरान एसी व पंखे बंद रहे। इनवर्टर से लाइट जलती रही। समीक्षा बैठक के समय आपूर्ति जेनरेटर से दी जा रही थी।

सीएम योगी ने जाना काशी की कानून व्यवस्था और विकास योजनाओं का हाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार की शाम करीब पौने छह बजे काशी पहुंचे। वह वाराणसी की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करने के साथ ही शहर में चल रही परियोजनाओं का हाल जानें। बाबा विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद उन्होंने रात्रि विश्राम भी वाराणसी में ही किया।

मुख्यमंत्री गोरखपुर से शाम करीब पौने छह बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर पहुंचे। यहां आला अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने उनकी आगवानी की। पुलिस लाइन से वह सीधे सर्किट हाउस गए। यहां जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों के साथ बैठक के साथ ही विभिन्न वर्गों के नेताओं से मुलाकात किए। सीएम योगी अधिकारियों के साथ बैठक के बाद विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर गए।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया