52 साल के रिक्शेवाले ने 100-200 नहीं, बल्कि 3000 लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसाया, जानें कैसे

Updated on: 16 September, 2019 02:54 AM

रायबरेली जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात मामूली बात पर खाना परोस रही बहू पर जेठ ने बांके से हमला कर दिया। इसे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तेलियानी मजरे संतपुर निवासी रामसुमेर की 20 वर्षीय पत्नी मोनी सोमवार की रात लगभग 10 बजे अपने जेठ धुन्नी लाल को खाना परोस रही थी। तभी दोनों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। परिजनों ने बताया कि धुन्नी ने गैस के बदले चूल्हे में खाना बनाने के लिए मोनी से कहा था। इसी बीच दोनों में कहासुनी होने लगी। धुन्नी इसी बीच खाना खाकर कमरे के अंदर चला गया। कुछ देर बाद मोनी अपने लिए खाना परोसने लगी तभी पीछे से आकर धुन्नी ने बांके से हमला कर उसका गला रेत दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया शोर-शराबे की आवाज सुन ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना डलमऊ पुलिस को दी। पति रामसुमेर ने अपने बड़े भाई धुन्नी लाल पुत्र बिंदादीन के विरुद्ध तहरीर देकर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है पुलिस ने मौके पर ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया