किशोरी का अपहरण करके कार में सामूहिक दुष्कर्म

Updated on: 20 October, 2019 12:47 PM

क्षेत्र के एक गांव की 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रविवार शाम दो युवकों ने कार में दुष्कर्म किया। छात्रा का उन्होंने बसनी चिकित्सालय के पास से अपहरण कर लिया था। पुलिस ने फत्तेपुर के रहने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी सोमवार को परिजनों से घटना की जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी पड़ोसी गांव के एक दोस्त के साथ बसनी स्थित एक चिकित्सालय के पास बैठकर बातचीत कर रही थी। तभी फत्तेपुर के डंपी यादव व पवन कार से वहां पहुंचे और छात्रा के दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। फिर दोनों छात्रा को जबरन कार में लेकर कठिरांव चले गए, वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। वीडियो भी बना लिया। उन्होंने सोमवार को फिर आने को कहा।

सोमवार को छात्रा से आपबीती की जानकारी मिलने के बाद परिजन बाबतपुर पुलिस चौकी पहुंचे और वहां तहरीर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी वहां पहुंचे। सीओ अर्जुन सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को मंगलवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। छात्रा का मेडिकल कराया गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया