यूपी : बाराबंकी में ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को ट्रक ने रौंदा, मौत

Updated on: 19 November, 2019 06:50 AM

बाराबंकी जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र में बाराबंकी- लखनऊ राजमार्ग पर पटेल तिराहा के पास शुक्रवार की देर रात ड्यूटी पर पैदल जा रहे होमगार्ड को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। सूचना पर परिवारीजन भी अस्पताल पहुंच गए। मृतक के घर में कोहराम मचा है।

रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे कथिक निवासी शिव शंकर पांडे (55) पुत्र राधेश्याम होमगार्ड थे। शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे कलेक्ट्रेट में अपनी उपस्थित लगाने के बाद ड्यूटी के लिए जेब्रा पार्क जा रहे थे। कलेक्ट्रेट से पटेल तिराहा तक वह पैदल ही आए। इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दी। वह हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए। स्थानीय लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

शिव शंकर पांडे होमगार्ड थे इसलिए कोतवाली की पुलिसकर्मी उसे पहचानते भी थे। मृतक के पास मिले फोन नंबर पर परिवारीजनों को हादसे की सूचना दी गई। आनन-फानन परिवारीजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। शिव शंकर की मौत सुनते ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी सरोजनी देवी, पुत्री निधि व पुत्र मयंक और पिता राधेश्याम रो-रोकर बेहाल है। परिवारीजन उन्हें ढाढस बंधाने में लगे हुए है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया