लगातार दूसरे दिन वाराणसी में एनकाउंटर, झुन्ना का सहयोगी टुनटुन हत्थे चढ़ा

Updated on: 17 October, 2019 07:07 AM

वाराणसी में क्राइम ब्रांच अौर बदमाशों के बीच लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई। इस बार झुन्ना पंडित गैंग का ही 25 हजारी टुनटुन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस के अनुसार टुनटुन भी दिव्यांग हत्याकांड अौर पाइप व्यापारी की हत्या में शामिल था।


पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि झुन्ना पंडित गिरोह का एक शॅार्प शूटर बाइक पर सवार होकर रिंग रोड की ओर से आशापुर की तरफ जा रहा है। इस पर पुलिस ने सारनाथ थानान्तर्गत संदहा इलाके में घेरेबंदी कर दी। इस बीच एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर सामने से आता दिखाई पड़ा, जिसे रूकने का इशारा किया गया। इस पर बाइक सवार पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगा।

इस बीच पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने भी जवाबी फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिस पर बाइक सवार बदमाश जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। टुनटुन पटेल के खिलाफ थाना कैंट में कई आपराधिक मामले दर्ज है और उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है। कुछ दिनों पूर्व शहर में हुए पाइप व्यापारी हत्याकांड व दिव्यांग पान विक्रेता हत्याकांड में भी टुनटुन की संलिप्तता पायी गई थी।

इससे पहले गुरुवार की रात भी कैंट थाना क्षेत्र के ऐढ़े गांव के पास क्राइम ब्रांच की झुन्ना पंडित और उसके गैंग के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई थी। दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग के बाद 25 हजार के इनामी शैलेश पटेल और दीपक राजभर को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया कि इस दौरान एक लाख का इनामी झुन्ना पंडित व एक अन्य बदमाश भी था। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई इलाकों में नाकेबंदी की लेकिन सफलता नहीं मिली।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया