यूपी : महिला सिपाही को गोली मारकर स्कूटी समेत दो लाख लूटे

Updated on: 14 December, 2019 04:10 PM

उत्तर प्रदेश के बागपत में बदमाशों के आतंक से अब खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही है। शाम ढलते ही बेखौफ बदमाश आम लोगों से लेकर अफसरों तक को अपना शिकार बना रहे हैं। सोमवार शाम बागपत के नैथला मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला सिपाही को गोली मारकर स्कूटी समेत दो लाख रुपये लूट ले गए। महिला सिपाही के हाथ में गोली लगी है, उसे गंभीर अवस्था के चलते जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। महिला सिपाही का क्योंकि अपनी ससुराल में विवाद चल रहा है, जिसके चलते पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को पारिवारिक विवाद से जोड़कर जांच कर रही है।

मूल रूप से शामली के ताणा गांव निवासी रेनू उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है। उसकी तैनाती फिलहाल गाजियाबाद जिले के महिला थाने में चल रही है। करीब 6 वर्ष पूर्व रेनू की शादी बागपत के लुहारी गांव निवासी अनुज के साथ हुई थी। अनुज भी यूपी पुलिस में ही सिपाही है और गाजियाबाद में ही डायल 100 पर तैनात है। रेनू के बेटी भी है। पीड़ित महिला सिपाही ने बताया कि सोमवार शाम वह अपनी ससुराल लुहारी गांव जा रही थी, जहां दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर नैथला गांव के पास उसे दो बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला सिपाही को गोली मार दी और उससे स्कूटी व दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

आनन-फानन में पीड़ित सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक कौन है पीड़िता की हालत को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। हालांकि गनीमत यह रही कि गोली उसके हाथ में लगी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई, हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया इसे पारिवारिक विवाद से जोड़कर भी देख रही है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

पीड़िता का आरोप, सास उसकी हत्या कराना चाहती है
एसपी गोपेंद्र प्रताप यादव के अनुसार पीड़ित महिला सिपाही का उसके ससुरालियों से विवाद चल रहा है। बताया कि ससुराल पक्ष के लोग पूर्व में भी महिला सिपाही पर हमला कर चुके हैं। वही महिला सिपाही ने बताया कि सास ने भी उसकी हत्या की सुपारी दी हुई है

पहले की बातचीत, फिर चलाई गोली
पीड़ित महिला सिपाही रेनू ने बताया कि नैथला मोड़ के पास उसे बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। उन्होंने पहले उससे बातचीत की, कहा कि तूने हमारे भाई का जीना मुहाल किया हुआ है। उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी और दो लाख रुपये और स्कूटी लूटकर भाग निकले।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया