PM मोदी के 69वें बर्थडे पर उनके फैन ने संकट मोचक मंदिर में चढ़ाया 1.25 k सोने का मुकुट

Updated on: 17 October, 2019 07:12 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर 2019 को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी के एक प्रशंसक ने उनके जन्मदिन पर भगवान को एक ऐसा भेंट अर्पित किया है, जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के एक जबरा फैन ने उनके 69 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए वाराणसी के संकट मोचन मंदिर में भगवान हनुमान को 1.25 किलोग्राम वजन के सोने का मुकुट भेंट किया है।
अरविंद सिंह नाम के एक प्रशंसक ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन से एक दिन पहले सोमवार को संकट मोचक मंदिर में यह चढ़ावा चढ़ाया। अरविंद सिंह ने कहा कि उन्होंने संकल्प लिया था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से दोबारा जीतते हैं और लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए केंद्र की सत्ता में वापसी करते हैं तो वह भगवान हनुमान को सोने का मुकुट भेंट करेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई से उन्होंने कहा, लोकसभा चुनावों से पहले मैंने संकल्प लिया था कि अगर पीएम मोदी दोबारा सरकार बनाते हैं तो वह भगवान हनुमान को 1.25 किलो वजन का सोने का मुकुट भेंट करेंगे।

पूजारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी वह हैं जो राष्ट्र का निर्माण कर रहे हैं, जो पिछले 75 सालों में इस तरह से नहीं हो रहा था। इसलिए यह तय किया गया कि यह ताज उनके जन्मदिन से एक दिन पहले भगवान हनुमान को अर्पित किया जाएगा। इस विश्वास के साथ प्रधानमंत्री मोदी और भारत का भविष्य सोने की तरह चमकेगा। पूजारी ने आगे कहा कि यह काशी के लोगों की ओर से उनके लिए एक उपहार है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया