ममता आज अमित शाह से कर सकती हैं मुलाकात, एक दिन पहले PM मोदी से मिली थीं

Updated on: 05 April, 2020 07:38 PM

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज (गुरुवार) दोपहर 1.30 बजे नॉर्थ ब्लॉक में केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकती हैं।

इससे एक दिन पहले राजनीतिक अटकलों के बीच 15 महीने के अंतराल के बाद बुधवार (18 सितंबर) को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते हुए राज्य में कुछ रुकी हुई परियोजनाओं को पुनर्जीवित करने की अपील की थी।

प्रधानमंत्री के साथ बैठक को अच्छा बताते हुए ममता ने कहा था कि राज्य का नाम बदलने से संबंधित उनका एजेंडा सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा, हमने पश्चिम बंगाल का नाम बदलकर बांग्ला करने पर चर्चा की और उन्होंने इसके बारे में कुछ करने का वादा भी किया है।

इसके अलावा बैठक के दौरान रेलवे और खनन से संबंधित रुकी हुई परियोजनाओं व कुछ सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों के विनिवेश के संबंध में भी बातचीत की गई।

बनर्जी ने बीरभूम में कोयला परियोजना के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री को भी आमंत्रित किया। ममता ने कोलकाता की एक प्रसिद्ध दुकान से मोदी के लिए पीले फूलों का एक गुलदस्ता भी लिया। संदेश मिठाई के कई पैकेट भी भेंट किए।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया