महिला डॉक्टर ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, भुगतनी पड़ी ये सजा

Updated on: 20 October, 2019 02:22 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश घूमने पर अभद्र टिप्पणी करना राजकीय मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्टर को भारी पड़ गया। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में प्राचार्य ने शासन को पत्रा लिखा था। इसके बाद शासन ने बड़ी कार्रवाई की है। देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में महिला डॉक्टर को बर्खास्त कर दिया गया है। महिला डॉक्टर पर कार्रवाई के बाद मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है।

राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा पर तैनात डॉक्टर साबिया को शासन ने प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस संबंध में शासन ने 17 सितंबर को राजकीय मेडिकल कॉलेज को आदेश जारी किया है। इसमें डॉक्टर साबिया को बर्खास्त करते हुए कार्यमुक्त करने का आदेश दिया है।

बता दें कि 30 अगस्त को राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार लेने के लिए मरीज आए हुए थे। उन्होंने डॉ. साबिया से चेकअप कराया और दवाई लिखवाई। इसमें डॉक्टर साबिया ने मरीज को अधिकांश दवाएं निजी मेडिकल स्टोर की लिख दी। इस पर मरीज ने आपत्ति जताई और कहा कि इतनी दवाएं बाहर से लिख दी गई है, क्या इस मेडिकल कॉलेज में नहीं है। मरीज की यह बात डॉक्टर साबिया को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया। कहा कि इतनी ही ज्यादा बेहतर व्यवस्थाएं चाहिए तो प्रधानमंत्री से लो। फ्री दवाई ज्यादा लेने की शौक है तो प्रधानमंत्री से दवाई लो और शिकायत करो।

यहां तक कि डॉक्टर साबिया ने प्रधानमंत्री के बारे में कह दिया कि मोदी इधर-उधर विदेशों में घूमते हैं, इससे अच्छा है कि यहां दवाओं की व्यवस्था करें। इस तरह की अभद्र टिप्पणी की वीडियो बनाकर मरीज ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस पर प्राचार्य डॉक्टर आरपी सिंह ने महिला डॉक्टर से जवाब तलब किया था। इसके बाद जांच कराई। इसमें महिला डॉक्टर दोषी पाने पर उन्होंने शासन को पत्राचार किया था। शासन ने प्राचार्य की जांच पर डॉक्टर साबिया को बर्खास्त कर दिया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया