ससुर का घिनौना खुलासा, बहू से बोला- अपने शौक के लिए बेटे से निकाह कराया

Updated on: 20 October, 2019 02:32 AM

उत्तर प्रदेश के बारादरी थाना क्षेत्र में एक शख्स अपनी बहू के साथ करीब पांच वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। बहू विरोध करती तो आरोपी कहता, तुझे बेटे के लिए नहीं अपने शौक के लिए लेकर आया हूं। पीड़िता का शौहर भी इससे वाकिफ था। पीड़िता जब उससे शिकायत करती तो वो उसे मारता-पीटता। इसके बाद देवर भी महिला के साथ रेप करने लगा। यातनाओं से तंग आकर महिला ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया, लेकिन मदद नहीं मिली। अब पीड़िता ने फरहत नकवी से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

पुराना शहर में रहने वाली पीड़िता का निकाह वर्ष 2014 में ब्रह्मपुरा के युवक से हुआ था। पीड़िता ने तीन तलाक, हलाला और बहुविवाह के खिलाफ लड़ाई लड़ रही मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से दर्द साझा किया। फरहत के अनुसार पीड़िता ने उन्हें बताया कि निकाह के कुछ दिन बाद ही ससुर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। पहले तो पीड़िता ने इसे नजरअंदाज कर दिया। लेकिन, ससुर की गंदी हरकतें जारी रहीं तो उसने शौहर से शिकायत की। इसपर शौहर ने उसे ही पीट दिया।

एक दिन ससुर उसके कमरे में घुस गया और रेप किया। इसके बाद अक्सर ऐसा होने लगा। पीड़िता जब भी इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती। शौहर भी उसकी शिकायत नहीं सुनता। इसका फायदा उठाकर देवर भी महिला से जोर-जबरदस्ती करने लगा। शौहर, ससुर और देवर की यातनाओं से तंग आकर महिला ने घर वालों को आप बीती बताई। पीड़िता का कहना है कि वह कई माह तक थाना-चौकी के चक्कर लगाती रही, लेकिन मुकदमा दर्ज करना तो दूर पुलिस ने उसकी शिकायत भी नहीं सुनी।

शौहर ने दोस्तों के सामने परोस दिया
पीड़िता ने बताया कि शौहर ने बीते दिनों एक दुकान खोली थी। कुछ समय तक तो काम ठीक चला, लेकिन फिर घाटा होने लगा। इसके बाद एक दिन शौहर कुछ दोस्तों को लेकर घर पहुंच गया। उन्होंने भी महिला के साथ रेप किया। फरहत नकवी ने कहा कि इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार किया है। पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए हरसंभव कोशिश की जाएगी।

पीड़िता बोली, अब नहीं रहूंगी शौहर के साथ
पीड़िता ने शौहर, ससुर और देवर से तंग आकर तलाक लेने की ठान ली है। पीड़िता का कहना है कि ससुर और देवर के साथ शौहर ने भी उस पर जुल्म किया। दोस्तों के साथ होटल भेज दिया। इसलिए वह अब ऐसे लोगों के साथ नहीं रहना चाहती है। फरहत नकवी ने बताया कि मामले में ससुरालियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस-प्रशासन से मदद ली जाएगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया