पारिवारिक विवाद: राबड़ी की बहू ऐश्वर्या ने प्रताड़ना का लगाया आरोप, समधी चन्द्रिका राय बेटी के साथ धरने पर बैठे

Updated on: 13 December, 2019 08:05 AM

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार का विवाद गहराता जा रहा है। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने रविवार को राबड़ी आवास के बाहरी हिस्से में अपने पिता पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय के साथ मीडिया से बात करते हुए प्रताड़ना का आरोप लगाया। ऐश्वर्या का आरोप था कि उनके पति तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती उनका परिवार नहीं बसने देना चाहती। उधर चन्द्रिका राय ने बताया कि सुबह राबड़ी देवी ने उनकी बेटी के साथ गलत व्यवहार किया और घर से निकाल दिया। उधर, मीसा भारती ने सभी आरोपों का खंडन किया है।


चन्द्रिका राय ने आरोप लगाया कि सुबह में खाना निकालने के लिए उनकी बेटी किचन में जा रही थी तो वहां ताला बंद था। उसने राबड़ी देवी से चाबी मांगी तो उसे धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया गया। वह मुझे फोन कर रही थी, लेकिन मैं पूजा पर बैठा था। पूजा के बाद उससे बात हुई तो गंभीरता का पता चला और मैं राबड़ी आवास पर गया तो देखा कि बेटी कैम्पस के अंदर आवासीय परिसर से बाहर पानी में भीग रही है। आवासीय परिसर में ताला बंद था।


उधर ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पति अपनी मां पर मुझे घर से निकालने का दबाव बनाते हैं। बाहर नहीं करने पर वह जहर खा लेने की धमकी मां को देते हैं। उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने ही सबकुछ किया है। वह नहीं चाहतीं है कि मेरा घर बसे। जून से ही मेरा खाना मेरे घर से आता है। मुझे यहां खाना नहीं दिया जाता है।

चन्द्रिका राय से अगले कदम के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि पहले तो प्रयास करेंगे कि उनकी बेटी का हक मिले। बातचीत से मामला सुलट गया तो ठीक नहीं तो एफआईआर दर्ज कराएंगे। बाद में ऐश्वर्या की मां पूनम राय भी राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गईं और बेटी के साथ मां-पिता दोनों धरने पर बैठ गए।


उल्लेखनीय है कि लगभग एक पखवारा पहले भी ऐशवर्या राबड़ी आवास से रोते हुए निकली थीं। वह पैदल बाहर तक आई थीं और अपने पिता की गाड़ी से अपने मायके चली गई थीं। लेकिन उस समय बात मीडिया में आई तो शाम तक ऐश्वर्या लौटकर राबड़ी आवास पर चली गई थीं। तब ऐश्वर्या की मां ने कहा था कि वह अपनी बहन से मिलने मायके आई थीं और लौट गई हैं।


हम पर लगाए आरोप गलत : मीसा भारती
उधर, मीसा भारती ने कहा कि मैं भी एक मां हूं। मेरी भी दो बेटियां हैं। मैं पटना में नहीं हूं। तेज प्रताप मेरा भाई है। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि उनका परिवार टूटे। मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे ऐश्वर्या का कोई ठेस पहुंचे। हम पर लगाये जा रहे सारे आरोप गलत हैं।


हाई प्रोफाइल ड्रामे पर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
पटना। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बेटी ऐश्वर्या के साथ धरने पर बैठे चंद्रिका राय देर रात तक तेज प्रताप पर एफआईआर दर्ज करने की बात पर अड़े रहे। इसको लेकर देर रात तक जहां हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहा वहीं इसकी सूचना पर महिला थाना व सचिवालय थाने की फोर्स राबड़ी आवास पर पहुंची और ऐश्वर्या राय के साथ वहां की सुरक्षा और बढ़ा दी। देर रात राबड़ी की बहू ऐश्वर्या के पिता इस मामले को लेकर डीजीपी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। देर रात तक डीजीपी के साथ उनकी वार्ता जारी थी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया