सीतापुर : पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या

Updated on: 14 December, 2019 03:27 PM

सीतापुर जिले में खेत की रखवाली करने गए युवक का खून से लथपथ शव गुरुवार सुबह रामकोट क्षेत्र के परसेहरा गांव के बाहर बरामद हुआ। मामले में मृतक की पत्नी ने नामजद तहरीर दी है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के बयान दर्ज किए।

रामकोट क्षेत्र के परसेहरा गांव निवासी प्रमोद (38) पुत्र स्व. हीरालाल बुधवार शाम खाना खा-पीकर फसल की रखवाली करने गया हुआ था। गुरुवार सुबह शौच गए ग्रामीणों ने गांव के बाहर लगभग पांच सौ मीटर दूर उसका शव देखकर परिजनों को जानकारी व पुलिस को डायल 100 पर सूचना दी। प्रमोद को दो गोलियां लगी। जिसमें एक गोली कनपटी पर और दूसरी गोली बाएं सीने में। परिवारीजन और ग्रामीणों के अनुसार प्रमोद की रंजिश चल रही थी। ग्रामीणों ने दो साल पूर्व भी उसको गोली मारे जाने की बात कही है। उस समय प्रमोद बच गया था।

परिजनों ने आशंका जताई है कि यह वारदात भी उसी रंजिश में हुई है। सूचना पाकर एसओ उमाकांत दीपक, सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह के साथ एसपी एलआर कुमार घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने वारदात की खुलासा का निर्देश रामकोट पुलिस को दिया। सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह का कहना है कि रंजिश को लेकर हुई वारदात में हत्या के मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया