रोहित शर्मा के आउट होने पर द. अफ्रीकी कप्तान फैफ डु प्लेसी ने किया ऐसा

Updated on: 20 October, 2019 02:33 AM

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन रोहित शर्मा 176 रन बनाकर आउट हुए। रोहित और मयंक अग्रवाल के बीच पहले विकेट के लिए 317 रनों की साझेदारी हुई। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज केशव महाराज ने रोहित शर्मा को आउट किया। रोहित की शानदार पारी के लिए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फैफ डु प्लेसी ने भी उन्हें बधाई दी। फैफ ने जाकर रोहित से हाथ मिलाया और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इतना ही नहीं केशव महाराज ने भी रोहित को हाथ मिलाकर बधाई दी। रोहित पहली बार टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने उतरे थे। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। रोहित ने 244 गेंद पर 23 चौके और छह छक्के की मदद से ये पारी खेली। टेस्ट क्रिकेट में ये रोहित का चौथा शतक था। रोहित की इस पारी से कप्तान विराट कोहली भी काफी खुश नजर आए। विराट ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर रोहित का इंतजार कर रहे थे।

ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर खड़े कोहली ने रोहित की पीठ थपथपाई और फिर उनके अंदर जाने के बाद दरवाजा बंद किया। इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कप्तान विराट इस पारी को लेकर कितना खुश थे। विराट दरवाजे पर खड़े होकर ही रोहित का इंतजार कर रहे थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया