बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या तो आहत पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान

Updated on: 07 December, 2019 05:27 PM

कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला जगपुरा में रहे वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुत्र के आत्मघाती कदम से आहत उसके पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। पिता पुत्र की एक साथ मौत से परिवार में कोहराम मच गया और मुहल्ले में मातम छाया हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ललितपुर सदर कोतवाली अंतर्गत जुगपुरा मुहल्ला निवासी पृथ्वीराज अहिरवार टैक्सी ड्राइवर था और वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बीते रोज वह खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। देर रात्रि उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। युवक को फांसी पर झूलता देख परिजनों में कोहराम मच गया। उनकी चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग आ गए और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी। इस बीच मृतक के पिता तुलसी घर से चले गए। कुछ देर बाद उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। काफी देर बाद पिता के नहीं लौटने पर परिजनों ने उसको तलाशना शुरू किया। इस बीच एक शव के रेल लाइन के पास पड़े होने की जानकारी दी। मृतक की पहचान तुलसी के रूप में होते ही लोगों के होश उड़ गए। पिता और पुत्र की आत्महत्या से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक माह पूर्व युवक के डेढ़ वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी, इसी तनाव के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

देर रात पुलिस ने पृथ्वीराज के रात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा दिया था। अचानक गुरुवार सुबह रेलवे लाइन पर माल गोदाम के निकट एक शख्स की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। शव की शिनाख्त तुलसी अहिरवार के रूप हुई। यह पृथ्वीराज के पिता है जिसने रात को फाँसी लगा कर आत्महत्या की थी। समझा जा रहा है कि पुत्र की मौत का सदमा तुलसी बर्दाश्त नहीं कर सका और उठाया यह कदम। पिता पुत्र की मौत से परिवार में मचा हुआ है कोहराम। नेहरू नगर चौकी प्रभारी संदीप सिंह सेंगर ने मौके पर पहुंचकर शव को लिया कब्जे में। बाप बेटा ने पुत्र वियोग में आत्मघाती कदम उठाया। पृथ्वीराज का डेढ़ वर्षीय पुत्र की मौत कुछ समय हुई थी। जिसको लेकर वह दुखी रहता था। इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। वहीं तुलसी पौत्र के बाद पुत्र की मौत का सदमा सहन नहीं कर सका और ट्रेन के आगे कूद गया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया