वाराणसी: शार्ट सर्किट से होलसेल रेडिमेड दुकान में भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

Updated on: 19 November, 2019 01:59 AM

चौबेपुर कस्बा के बीडीआर लान में स्थित होलसेल की रेडिमेड कपड़ों की दुकान में शार्ट सर्किट से रविवार की रात भीषण आग लग गई। इससे गारमेंट दुकान में रखे लाखों रुपए मूल्य के रेडीमेड कपड़े जलकर राख हो गए। दुकान के साथ ही लॉन का आफिस भी जल गया। बगल में स्थित होंडा शोरूम की दीवार भी चटक गई है। आग बुझाने के प्रयास में एक युवक भी झुलस गया। रात करीब नौ बजे लगी आग देर रात तक सुलगती रही।

चौबेपुर कस्बा में रविशंकर जायसवाल का बीडीआर लॉन है। इसमें सड़क के किनारे कई दुकानें भी हैं। उसी में स्वास्तिक गारमेंट नाम से भेलूपुर के धीरज लालवानी की रेडिमेड कपड़ों की दुकान है। रोज की तरह रात करीब आठ बजे धीरज शोरूम बंद कर घर चले गए थे। उनके जाने के कुछ देर बाद ही आसपास के लोगों ने दुकान से धुंआ निकलता देखा तो फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी।

सूचना देने के बाद पुलिस तो पहुंच गई लेकिन करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। तब तक आसपास के लोग समरसेबल पंप आदि से आग पर काबू करने का प्रयास करते रहे। जब तक आग बुझाई जाती लाखों रुपए मूल्य के रेडीमेड कपड़े जलकर राख हो गए। स्वास्तिक गारमेंट के संचालक धीरज लालवानी मुख्य रूप से यहां थोक का व्यवसाय करते हैं। आग से लॉन मालिक रविशंकर जायसवाल का ऑफिस भी जल गया। बगल के स्थित होंडा शोरूम की दीवार भी पूरी तरह चटक गई। आग बुझाने में 25 वर्षीय राकेश कुमार सोनकर उर्फ गोल्डी नामक युवक भी झुलस गया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया