पत्नी का व्रत तुड़वाकर प्रेमिका से मिलने गया, पूछा तो कर दी पिटाई, जानें यह हाई प्रोफाइल मामला

Updated on: 19 November, 2019 01:59 AM

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सिगरा थाने के मलदहिया लाजपत नगर निवासी सचिन तलवार पर उसकी पत्नी मिनी तलवार ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मिनी का आरोप है कि सचिन का उसकी कंपनी में काम करने वाली एक महिला से अवैध संबंध है। इस पर आपत्ति जताने के कारण सचिन ने उसके और उनके नौ माह के बेटे के साथ मारपीट की। सचिन तलवार कारोबारी और सिगरा के मॉल संचालक मनीष तलवार का छोटा भाई है। सचिन परिवार का कारोबार देखता है।

इंस्पेक्टर सिगरा आशुतोष ओझा ने बताया कि सचिन के खिलाफ मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। मिनी का आरोप है कि अपने अवैध संबंध के कारण सचिन उसे परेशान करता रहता है। शुक्रवार की सुबह सचिन ने उसे पीटा, अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के अनुसार मिनी ने बताया कि सचिन से उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। सचिन की मिनी से दूसरी शादी है। सचिन के अवैध संबंध को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा हो चुका है। एक साल पहले अवैध संबंध का पता चलने पर मिनी ने पूछताछ की तो सचिन ने नींद की गोलियां खा लीं थी। उसे तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इसके एक माह बाद ही फिर पूछताछ करने पर सचिन चार दिन के लिए घर से गायब हो गया था।

मिनी का आरोप है कि गुरुवार को करवाचौथ पर सचिन उसका व्रत तुड़वाकर प्रेमिका से मिलने चला गया। इसी पर शुक्रवार सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ और सचिन ने पत्नी और बच्चे की पिटाई कर दी। मिनी ने बताया कि उसने 1090 पर फोन कर घटना की सूचना दी। वहां से सिगरा थाना जाने को कहा गया। मिनी ने सिगरा थाने पहुंचकर सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात की तो पुलिस ने पहले इनकार कर दिया। बाद में एक बड़े अधिकारी के हस्तक्षेप पर मुकदमा दर्ज हुआ। सचिन का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया