PM मोदी 24 अक्टूबर को वाराणसी के दौरे पर, आप ऐसे कर सकते हैं उनसे सवाल

Updated on: 15 July, 2020 03:54 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने लिखा24 अक्टूबर को मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकतार्ओं से संवाद करूंगा। इसमें शामिल होने के लिए मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करता हूं, आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हो तो उसे नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम का नाम 'दीपोत्सव कार्यकर्ता संवाद' मोदी जी के साथ' रखा गया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी मई में हुए आम चुनाव में दूसरी बार वाराणसी से सांसद चुने गए हैं।
मोदी ने अमित शाह को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित अनिलचंद्र शाह को मंगलवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीघार्यु जीवन की कामना की है। पीएम शाह का आज 55वां जन्मदिन है। पीएम मोदी ने शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा,;कर्मठ अनुभवी कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्म दिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को सशक्त और सुरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीघार्यु करै और सदा स्वस्थ रखे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने लिखा24 अक्टूबर को मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकतार्ओं से संवाद करूंगा। इसमें शामिल होने के लिए मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करता हूं, आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हो तो उसे नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम का नाम 'दीपोत्सव कार्यकर्ता संवाद' मोदी जी के साथ' रखा गया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी मई में हुए आम चुनाव में दूसरी बार वाराणसी से सांसद चुने गए हैं। मोदी ने अमित शाह को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित अनिलचंद्र शाह को मंगलवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीघार्यु जीवन की कामना की है। पीएम शाह का आज 55वां जन्मदिन है। पीएम मोदी ने शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहाकर्म ठ अनुभवी कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्म दिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को सशक्त और सुरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीघार्यु करै और सदा स्वस्थ रखे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया