50 साल कांग्रेस में बिता चुके दिग्गज नेता ने कहा, हज में भी हो रहा था मोदी-मोदी

Updated on: 19 November, 2019 04:25 AM

कांग्रेस के पांच दशक बिता चुके उत्तर प्रदेश के दो बार कार्यवाहक मुख्यमंत्री रहे डॉ. अम्मार रिजवी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि जब वह सऊदी अरब में हज करने गए थे तो उन्होंने वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत तारीफ सुनी, और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने जैसे कई फैसलों के बाद उन्होंने भाजपा से जुड़ने का फैसला किया।

डॉ. अम्मार रिजवी ने कहा कि भाजपा को मुसलमानों का दुश्मन बताकर विरोधी दल कौम को डराते हैं, जबकि हकीकत में ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा को लेकर मुस्लिमों में बैठे डर को दूरकर उन्हें जोड़ने की कोशिश करेंगे। रिजवी ने कहा कि वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और महासचिव अरुण सिंह आदि नेताओं के निदेर्शन में काम करेंगे।

डॉ. रिजवी के मुताबिक, वह 1966 में इंदिरा गांधी के कहने पर कांग्रेस की राजनीति से जुड़े थे। पांच दशक उन्होंने कांग्रेस में बिता दिए, मगर पार्टी में दलबदलुओं को तरजीह मिलने पर उन्होंने बीते अप्रैल में राष्ट्रीय और प्रांतीय स्तर की जिम्मेदारियों से इस्तीफा दे दिया था। रिजवी उत्तर प्रदेश में पांच बार मंत्री भी रहे हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया