बेटी ने ऐसा क्या कि किया बाप को बुलानी पड़ी पुलिस, जानें पूरा मामला

Updated on: 09 December, 2019 01:04 PM

उत्तर प्रदेश के आगरा में अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी एक युवती का मंगलवार देर रात अपने परिवार से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता को 100 नंबर पर सूचना देकर पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस युवती और परिवार वालों को अपने साथ थाना सिकंदरा लेकर पहुंची। थाना लोहामंडी क्षेत्र निवासी प्रेमी युवक और उसके पिता को बुलाया गया। काफी देर समझाने के बाद युवती को परिजनों के साथ घर भेजा गया।

घटना देर रात करीब दो बजे की है। थाना सिकंदरा क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ रहती है। बीए तीसरे वर्ष की छात्रा है। पढ़ाई के साथ एक शोरूम में नौकरी भी करती है। शोरूम में ही काम करने वाले थाना लोहामंडी निवासी एक युवक के साथ उसकी दोस्ती है। दोनों शादी करना चाहते हैं,लेकिन दोनों के रिश्ते में धर्म की दीवार आड़े आ रही है। देर रात युवती का इसी बात को लेकर अपने पिता व अन्य लोगों से विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि युवती के पिता को 100 नंबर पर सूचना देकर पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस युवती और परिजनों को थाने लेकर पहुंची। युवती की एक ही जिद थी कि शादी करूंगी तो प्रेमी से। रात में ही प्रेमी युवक को थाने बुलाया गया। सूचना पर युवक के पिता थाने पहुंचे। देर रात तक दोनों पक्षों में बातचीत के बाद युवती को समझाया गया। इसके बाद उसे परिवार के साथ घर भेजा गया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया