युवक की नृशंस हत्या से गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम

Updated on: 04 June, 2020 07:00 PM

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के कोतवाली सदर क्षेत्र के ग्राम राजापुर में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने से गांव वाले भड़क गए। गुरुवार सुबह लाश लेकर ग्रामीण राजापुर पुलिस चौकी पहुंच गए। वहां राजापुर चौराहे पर लाश रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। पुलिस हंगामा व विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने में जुटी है।

कोतवाली सदर में शहर के समीप गांव राजापुर निवासी विनोद कुमार के घर के सामने मंगलवार को गांव के कई लोग जुआं खेल रहे थे। गांव निवासी विनोद कुमार ने जुआं खेलने वालों को मना गया। बताया जाता है कि विनोद की जुआंरियों से कुछ कहा सुनी भी हो गई। आरोप है कि इसके बाद चार लोग थोड़ी देर बाद वापस लौटे और घर के बाहर खड़े विनोद कुमार पर चाकू से हमला कर दिया। इससे विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

बुधवार के लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। विनोद की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। मृतक के पुत्र शिवम वर्मा ने गांव के ही छोटेलाल, बब्लू, लालू और अवधेश के विरुद्ध तहरीर दी है। इस संबंध में कोतवाल सदर अजय मिश्रा ने बताया मंगलवार को घायल करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। बुधवार को उसकी मौत हो गई इसके बाद मामला हत्या में तरमीम कर लिया गया है। इसमें मुख्य आरोपी छोटे लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इधर गुरुवार की सुबह गांववालों ने राजापुर चौराहे पर लाश रखकर जाम कर दिया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया