PWD में ठेकेदार आत्महत्या : एसआईटी ने तलब किये कागजात

Updated on: 19 November, 2019 01:59 AM

पीडब्ल्यूडी दफ्तर में ठेकेदार अवधेशचंद्र श्रीवास्तव आत्महत्या प्रकरण की जांच के सिलसिले में एसआईटी की टीम मंगलवार को लोक निर्माण विभाग के निर्माण खंड पहुंची। टीम ने अवधेशचंद के कराये गये कार्यों से संबंधित कागजात और बिलों की जांच की। अधिशासी अभियंता कार्यालय में टीम करीब एक घंटे तक बैठी रही।

एसआईटी टीम दोपहर करीब 12 बजे अधिशासी अभियंता एससी वर्मा के कार्यालय पहुंची। कबीरचौरा स्थित महिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन 100 बेड के मैटरनिटी विंग की फाइल मंगाई। अब तक हुए कार्य, ठेकेदार अवधेशचंद के कराये गये कार्य, उनको हुए भुगतान की जानकारी ली। भुगतान बिल की प्रतियां और मेजरमेंट बुक आदि की जानकारी ली।

उल्लेखनीय है कि पीडब्ल्यूडी में बकाया राशि को लेकर ठेकेदार अवधेश चंद श्रीवास्तव ने बीते 28 अगस्त को मुख्य अभियंता के कार्यालय में गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट में उन्होंने बकाया राशि का भुगतान न किये जाने को कारण बताया था। वह मैटरनिटी विंग से संबंधित 48.76 लाख रुपये के भुगतान के लिए निर्माण खंड के अधिशासी अभियंता से भी मिले थे। अन्य बकाये का भी भुगतान घटना के बाद कर दिया गया था पर अब तक निर्माण खंड ने बकाया राशि का भुगतान नहीं किया है। एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ प्रसाद ने बताया कि टीम गई थी। मामले से संबंधित पत्रावलियों की जांच की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया