गाजीपुर से कानपुर जा रही बस में लूटपाट की कोशिश, महिला को लगी गोली

Updated on: 08 April, 2020 09:20 PM

गाजीपुर से कानपुर जा रही यात्रियों से भरी रोडवेज की बस में शुक्रवार की शाम लूटपाट की कोशिश की गई। असलहों के साथ बस में घुसे दो बदमाशों ने आजमगढ़ के पलिया माफी गांव के पास कंडक्टर से उसका बस छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर गोली चला दी। एक गोली बस में बैठी महिला यात्री के सिर में जा लगी। कंडक्टर को भी चोट लगी। वारदात की खबर लगते ही हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के अलावा आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घायल महिला को पहले शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वाराणसी डिपो की बस शुक्रवार की शाम गाजीपुर से कानपुर के लिए रवाना हुई थी। आजमगढ़ के आगे चेक पोस्ट से शाहगंज का टिकट लेकर दो बदमाश भी बस में चढ़ गए। फूलपुर के पलिया माफी गांव के पास बदमाशों ने कंडक्टर भारत सिंह का बैग लूटने का प्रयास किया। कंडक्टर ने विरोध किया तो बदमाशों ने असलहे से फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली 30 वर्षीय महिला यात्री के सिर में लग गई। कंडक्टर को भी चोटें लगीं। चालक ने तत्काल बस रोक दी। इससे पहले कि बदमाशों को पकड़ा जाता दोनों फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

बस चालक नन्दलाल यादव ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। गोली से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहगंज लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी सिटी डॉ अनिल पांडेय भी पहुंचे। घायल महिला गोरखपुर के मेहदावा थाना क्षेत्र के डूमरियागंज की रहने वाली बताई जा रही है। वह पति सिंपल के साथ अपने मायके शाहगंज जाने के लिए आजमगढ़ के फूलपुर से चढ़ी थी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया