मुलायम सिंह का जन्मदिन आज, अलग-अलग celebrate करेंगे अखिलेश और शिवपाल CM योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई

Updated on: 10 April, 2020 11:36 PM

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आज 81वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह यादव अपने-अपने तरीके से उनका जन्मदिन मनाएंगे। इन दोनों के बीच एका की चर्चाओं के चलते अब सबकी निगाहे जन्मदिवस आयोजन और उसके साथ होनी वाली गतिविधियों पर हैं।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुवार शाम दिल्ली से लखनऊ लौट आए। वह कल लखनऊ में रहेंगे जबकि सपा मुखिया व उनके बेटे अखिलेश यादव भी सपा मुख्यालय में रहेंगे। पार्टी ने पूरे प्रदेश में अपने संरक्षक के जन्मदिवस पर विविध आयोजन किए हैं।

उधर प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सैफई में रहेंगे। वह वहां होने वाले दंगल कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उनकी पार्टी लखनऊ में भी कार्यक्रम का आयोजन करेगी। माना जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय आ सकते हैं। यहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं। इस मौके पर पुराने समाजवादी नेताओं की जुटान हो सकती है।

सीएम योगी ने मुलायम को दी जन्मदिन की बधाई, स्वस्थ और सक्रिय जीवन की मंगलकामना की

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज  81वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) ने ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव को बधाई दी है और स्वस्थ और सक्रिय जीवन की मंगलकामना की।  योगी ने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई देते हुए उनके स्वस्थ, सुदीर्घ एवं सक्रिय जीवन की मंगलकामना करता हूं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया