यूपी : शादी में गई सात वर्षिया दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या

Updated on: 08 December, 2019 12:35 AM

हरदोई में दरिंदों ने सात साल की दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी। शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा मिला। मासूम के गले में चोटों के निशान पाए गए हैं। तनाव को देखते हुए गांव में भारी फोर्स तैनात की गई है। अभी तक घटना की एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

बीती रात सुरसा के गांव में मल्लावां से बारात आई थी। उसमें शामिल होने एक किसान परिवार की बच्ची रात 8:30 बजे गई थी। रात 10 बजे वह चाऊमीन लेकर घर पहुंची। इसके बाद दोबारा बारातियों का डांस देखने चली गई। रात करीब साढ़े दस बजे के बाद वह लापता हो गई। देर रात 11 बजे तक घर वापस नहीं लौटी तो बरसात शुरू होने पर परिजनों को चिंता हुई। सभी ने काफी तलाश की पर उसका कुछ भी पता नहीं चला।

सुबह करीब पांच बजे गांव के बाहर झाड़ियों में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने बताया कि परिवार में चार बच्चे हैं, जिसमें मृतका तीसरे नंबर की थी। उनकी किसी से रंजिश नहीं है। अर्द्धनग्न हालत में मिली बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। शरीर पर चोटों के निशान हैं। दुष्कर्म करने के बाद उसे गला दबाकर मार दिया गया। आरोप है कि बारात में आए कुछ नशेबाजों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ की। फोरेंसिक टीम ने भी पड़ताल की। एसपी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया