कानुपर : 11वीं की छात्रा को नशीला इंजेक्शन लगा किया गैंगरेप

Updated on: 26 May, 2020 10:50 AM

कानपुर के बिधनू क्षेत्र स्थित एक गांव में 11वीं की छात्रा को नशीला इंजेक्शन लगाकर तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया। छात्रा की हालत बिगड़ गई तो क्लीनिक में ही छोड़ भाग निकले। देर रात पुलिस ने दो नामजद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

बिधनू क्षेत्र निवासी अहमदाबाद में प्राइवेट कर्मचारी की मझली बेटी घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित एक इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा है। वह 22 नवंबर की सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। पीड़िता के मुताबिक, रास्ते में प्रॉपर्टी डीलर राज सिंह कार से मिला और कहा कि कार में बैठ जाओ स्कूल तक छोड़ देता हूं। स्कूल छोड़ने के बजाय वह घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के कुल्हौली गांव के पास स्थित एक क्लीनिक ले गया। आरोप है कि यहां डॉक्टर संजू और एक अज्ञात पहले से मौजूद थे। छात्रा को बंधक बनाने के बाद डॉक्टर ने नशीला इंजेक्शन लगाया। अर्धबेहोशी की हालत में तीनों दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

उधर, स्कूल की छुट्टी के काफी देर बाद तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो मां ने खोजबीन शुरू की। आरोपित राज सिंह पीड़िता की मां से मिला और बताया कि उसकी बेटी की तबीयत बिगड़ गई थी। स्कूल से थोड़ी दूरी पर स्थित क्लीनिक में भर्ती है। मां क्लीनिक पहुंची तो छात्रा बेहोशी की हालत में थी। उसे ग्लूकोज चढ़ रहा था। क्लीनिक के डॉक्टर ने बताया कि उल्टी और पेट दर्द के कारण हालत बिगड़ी है। ग्लुकोज चढ़ने पर सही हो जाएगी। तीन बोतल ग्लुकोज चढ़ने के बाद देर शाम मां अपनी बेटी को लेकर अपने घर पहुंची। दूसरे दिन पूरी तरह होश में आने पर बेटी ने आपबीती बताई। घर वालों ने अहमदाबाद में पिता को घटना की जानकारी दी।

छात्रा के पिता घर लौटे और मंगलवार देर शाम बेटी को लेकर एसएसपी आवास पहुंचे। एसएसपी नहीं मिले, लेकिन कैंप कार्यालय में शिकायत की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पहले घाटमपुर थाना क्षेत्र का मामला बताया गया लेकिन देर रात तय किया गया कि बिधनू थाना क्षेत्र की घटना है। बिधनू एसओ ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर, क्लीनिक के डॉक्टर और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया