जौनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने मिनी बैंक संचालक को गोली मारकर की लूटपाट

Updated on: 14 July, 2020 11:55 PM

जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में गुरुवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने यूनियन बैंक के बंक्रागी (मिनी बैंक) संचालक को गोली मारकर उसके पास मौजूद नगदी लूट ली। लूट के बाद भाग रहे तीन में से दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं तीन गोलियां लगने से घायल बैंक संचालक को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है। कितने की लूट हुई है इसके बारे में पुलिस अभी कुछ बता नहीं पा रही है।

जानकारी के मुताबिक अमिलिया गांव निवासी 32 वर्षीय अखिलेश यादव यूनियन बैंक आफ इंडिया के बंग्राकी केन्द्र को काफी दिनों से चलाता है। रोज की तरह गुरुवार की पूर्वान्ह नौ बजे वह दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहा था। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और लूट का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोली मार दी और वहां रखी नगदी लेकर नियार के रास्ते वाराणसी की ओर भागने लगे। शोर सुनकर लोगों ने पीछा किया और दो बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाशों की जबरदस्त पिटाई भी की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के डर से बदमाशों को एक कक्ष में बंद कर दिया। बाद में उसे अपने साथ ले गई। इधर घायल बैंक संचालक को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी भेजा गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया