आजमगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

Updated on: 15 July, 2020 12:36 AM

क्षेत्र मंझारी बाजार में मोबाइल ठीक कराने गई महिला से दुकानदार ने दुष्कर्म किया और घटना की वीडियो भी बनाया। इसके बाद वह महिला की बनाई वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है । पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

निजामाबाद थाना क्षेत्र की निवासी एक महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति लुधियाना में मजदूरी करता है। वह घर पर अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है। उसका मोबाइल खराब हो गया था। वह क्षेत्र के मंझारी बाजार में एक मोबाइल की दुकान पर मोबाइल को ठीक करने के लिए दी थी। मोबाइल के लिए दुकानदार उसे कई बार दौड़ता रहा। गत माह 29 नवम्बर को महिला मोबाइल लेने गई तो दुकानदार ने महिला के साथ दुकान के पीछे पर्दे की आड़ में डरा धमका कर दुष्कर्म किया।

घटना की उसने वीडियो भी बनाई। घटना के बाद से वह वीडियो वायरल करने व जानमाल की धमकी देता रहा। महिला ने इसकी सूचना अपने पति को दे दी। पति के घर आने पर वह पति के साथ थाना में तहरीर दी। निजामाबाद थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी दुकानदार तहबरपुर थाना क्षेत्र करवनिया गांव निवासी रमेश पुत्र परदेशी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया