'पानीपत' पर ट्वीट कर भारतीयों के निशाने पर आईं इमरान खान की सलाहकार, जानें पूरा मामला

Updated on: 15 July, 2020 11:27 PM

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सूचना एवं प्रसारण मामलों की सलाहकार डॉ. फिरदौस आशिक अवान 'पानीपत' फिल्म पर ट्वीट कर सोशल मीडिया पर भारतीयों के निशाने पर आ गईं। उन्हें कहना पड़ा कि भारतीय इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर उन्होंने अपना पक्ष रखने पर बाध्य भी होना पड़ा है।

अवान ने ट्वीट किया, भारतीय अकाउंट मुझे ट्रोल कर रहे हैं कि आप अफगानिस्तानियों पर क्यों ट्वीट कर रही हैं। तो देखिए, मैं केवल अफगानों के बारे में ट्वीट नहीं कर रही हूं बल्कि पाकिस्तान में रह रहे पश्तूनों के बारे में भी कर रही हूं। पाकिस्तान में दो करोड़ साठ लाख पश्तून रहते हैं और अफगानिस्तान में एक करोड़ बीस लाख पश्तून हैं। सभी नाराज हैं।
अवान फिल्म पानीपत पर अपने जिस ट्वीट की वजह से भारतीयों के निशाने पर आईं, उसमें उन्होंने लिखा था, भारतीय फिल्म पानीपत रिलीज हुई है जो अफगान हीरो अहमद शाह अब्दाली की छवि विकृत कर रही है। फिल्म उसी दिन (6 दिसंबर) रिलीज हुई जिस दिन 27 साल पहले हिंदू आरएसएस उन्मादियों ने बाबरी मस्जिद तोड़ दी थी। यही पूरी तरह से अफगानिस्तानियों और मुसलमानों के साथ उनके बतार्व की मानसिकता को उजागर कर देता है।

इस पर भारतीयों ने उन्हें आड़े हाथ लिया था। एक ने लिखा, न तुम भारतीय और न अफगान, फिर बीच में क्यों पड़ रही हो। इस पर एक ने लिखा, खुजली है भाई खुजली। एक ने लिखा, आप ही के स्यालकोट को नष्ट करने पहले आया था अब्दाली।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया