वाराणसीः तीन साल की मासूम से दुराचार, रिश्ते में चाचा लगने वाले पड़ोसी ने की दरिंदगी

Updated on: 05 April, 2020 09:03 AM

वाराणसी में मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार देर शाम तीन साल की बच्ची को गन्ने के खेत में ले जाकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उधर से गुजर रहे ग्रामीण दौड़े तो युवक भाग गया। पुलिस ने पड़ोसी धर्मेंद्र पटेल को बुधवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची घर से कुछ दूर शौच के लिए गई थी। इसी दौरान रिश्ते में चाचा लगने वाला धर्मेंद्र पटेल उसे बहलाकर गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुराचार और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर धर्मेन्द्र को जेल भेज दिया। मौके से आरोपित के कपड़े बरामद किये गये। वह दो बच्चों का पिता है।

वहीं, भेलूपुर क्षेत्र की एक महिला से चार दिसंबर को मोहल्ले के रामजी और कुंदन बिंद ने दुराचार का प्रयास किया। विरोध करने पर दोनों ने महिला के सिर पर राड से हमला कर दिया और साड़ी से गला कसने लगे। महिला के दो छोटे बच्चों ने शोर मचाने पर वे भाग निकले। महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता मंगलवार को एसएसपी से मिली। एसएसपी के निर्देश पर भेलूपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। महिला के पति का तीन साल पहले देहांत हो चुका है। वह मजदूरी करती है। आरोप है कि दोनों आरोपित एक महीने से परेशान कर रहे थे। रास्ते में रोक कर हाथ पकड़ते थे। विरोध पर गालीगलौज करते हुए मारपीट करते थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया